•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

बर्थडे पार्टी से लौट रहे JDU नेता की निर्मम हत्या ,

Blog single photo

सुशासन कि सरकार में गया शज्ञर में जदयू नेता कि हत्या पर शहर में हर तरफ चर्चा का विषय। गया में मुफस्सिल थाना अंतर्गत बहोरा बिगहा गांव में जदयू के जिला उपाध्यक्ष सुनील सिंह की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना शुक्रवार 10 फरवरी की देर रात की है।जब जदयू जिला उपाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह और जदयू जिला प्रवक्ता अवध बिहारी पटेल अपने किसी दोस्त के यहां बर्थडे पार्टी से वापस लौट रहे थे। तभी अज्ञात अपराधियों ने अंधाधुध गोली चलाना शुरू कर दिया, घायल सुनील कुमार सिंह को इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है।ये घटना उनके घर के पास ही हुई है।

इस घटंना कि जानकारी जिला प्रवक्ता जदयू अवध बिहारी पटेल ने बताया कि वह अपने घर के दरवाजे पर पहुंचकर अपनी पत्नी को आवाज दिया। उनकी पत्नी दरवाजा खोल ही रही थी कि सुनील सिंह के घर की ओर से चार-पांच राउंड फायरिंग की आवाज आयी। गोलियों की आवाज सुनते ही वह सुनील सिंह के घर की ओर दौड़े तो उन्होंने देखा कि घर के पास आम के पेड़ के समीप सुनील सिंह औंधे मुंह पड़े हुए हैं और उनके शरीर से काफी खून निकल रहा था। श्री पटेल ने बताया कि वहां का माजरा देखते समझ गये कि अपराधियों ने सुनील सिंह को गोली मार दिया।

सूत्रों से जानकारी के अनुसार, जदयू नेता सुनील सिंह की भभव अंजली सिंह खानदानी जमीन को लेकर भू- माफियाओं के साथ मिलकर सांठ-गांठ किये हुए थी। भभव के गलत चाल-चलन को ध्यान में रखते हुए सुनील सिंह ने भभव और भू- माफियाओं के विरुद्ध मुफस्सिल थाने में सनहा दर्ज कराया था‌।उसी आधार पर मुफस्सिल थाने की पुलिस ने जदयू नेता सुनील सिंह के बङे भाई तेज प्रताप सिंह की पत्नी अंजली सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।इस घटना के सूचना के बाद एसएसपी आशीष भारती, वजीरगंज कैंप के डीएसपी अजय कुमार सिंह सहित कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की अनुसंधान में जुट गए हैं। घटनास्थल से पुलिस टीम ने चार खोखा बरामद किया गया है। इस मामले में एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि हत्याकांड को गंभीरता से लिया गया है। हर बिन्दू पर छानबीन की जा रही है।

RDNEWS24.COM

Top