•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

पटना रेलवे स्टेशन पर 37 करोड़ का सोना जब्त, तीन पकड़े गए ,

Blog single photo

पटना रेलवे स्टेशन पर 37 करोड़ का सोना जब्त, तीन पकड़े गए

-गिरफ्तार तस्करों में दो सूडान के और एक नेपाल का मुंबई जा रहे तीनों स्लीवलेस जैकेट में छिपाकर रखे थे पटना : पटना रेलवे जंक्शन से डीआरआई की टीम ने तीन लोगों को पकड़ा था। इनके पास से टीम को सोने के पाउडर के 40 पैकेट बरामद हुए थे। डीआरआई ने कहा है कि बरामद किए गए सोने के पाउडर को गलाकर बिस्किट तैयार कराए गए हैं, जिनका वजन 37 किलो 126 ग्राम पाया गया है।

इसकी कीमत 21 करोड़ रुपये आंकी गई है। गिरफ्तार किए गए लोगों में दो सूडान के और एक नेपाल का रहने वाला बताया जा रहा है। तीनों मुंबई जाने वाली ट्रेन में सवार थे। इनपुट मिलने के बाद इनकी गिरफ्तार की गई थी। डीआरआई टीम ने बताया है कि आरोपियों ने गोल्ड पाउडर के 40 पैकेट को एक खास तरह की स्लीवलेस जैकेट में बनी पॉकेट में छिपाकर रखा था।

तीनों के पटना से मुंबई जाने की गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची टीम ने इन्हें गिरफ्तार किया था। इनके पास से कुछ कैश सहित दूसरा सामान भी मिला है।टीम का कहना था कि तीनों लोग मुंबई में जाकर सोना गलाने की फिराक में थे।तीसरे युवक के बारे में पता चला है कि वह भारत-नेपाल सीमा पर होने वाली तस्करी की गतिविधियां को-ऑर्डिनेट करता है।

RDNEWS24.COM

Top