•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

जिले के अलग-अलग जगहों पर बुधवार को हुई सड़क दुर्घटना ,

Blog single photo

जिले के अलग-अलग जगहों पर बुधवार को हुई सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की जान चली गई है। जबकि कई लोग घायल हुए हैं। जिला मुख्यालय सासाराम के सदर अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस के समीप एक साथ कई शव के पहुंचने से पूरे परिसर में कोहराम मच गया तथा परिजनों के चीख-पुकार से पूरे दिन मातमी सन्नाटा पसरा रहा। पहली घटना दरिगांव थाना क्षेत्र के रंगपुर गांव के समीप की है।

जहां बालू लदे एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। जिसमें एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायलों का सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। मृतक पप्पू बिंद एवं घायल अखिलेश बिंद व सुनील बिंद रंगपुर गांव के निवासी बताए जाते हैं। दूसरी घटना नगर थाना क्षेत्र सासाराम के पुरानी जी टी रोड की बताई जाती है। जहां यामाहा शोरूम के समीप दो बाइक सवार युवक जेसीबी की चपेट में आ गए।

घटना से आक्रोशित लोगों ने शव को स्थानीय चौक पर रखकर मुख्य सड़क को भी जाम कर दिया। जिससे कई घंटों तक आवागमन बाधित रहा तथा सड़कों पर गाड़ियों की लंबी लंबी कतारें लग गई। हालांकि प्रशासन की पहल पर किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया गया। जिससे पुनः यातायात को बाधित न हो.

RDNEWS24.COM

Top