•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

RJD तेजस्वी यादव अपना बेसेन्स और विवेक दोनो खो दिए है क्या ,

Blog single photo

तेजस्वी यादव अपना बेसेन्स और विवेक दोनो खो दिए है क्या ,अग्निवीरो को किया अपमान अग्निवीर का अपमान पूरे भारत का अपमान उन्होंने कहा  अग्नि वीर सपूत को अपशव्द का सम्बोधन किया ,बोले हिजड़ो. देश की शान सेना के जवान होते हैं और जब इन नौजवानों को अपमानित किया जाए तो कोई भी बर्दाश्त नहीं कर सकता है। इस बीच बिहार में राजद कोटे के मंत्री ने ऐसा बयान दे दिया है, जिसे सुनकर हर तरफ से विवाद खड़ा हो गया है और राजद नेता की कड़ी निंदा भी हो रही है।

Nitish Kumar: BJP का ऐलान, होली से पूर्व सीएम नीतीश और तेजस्वी का होगा सत्यानाश…
मंत्री ने यह विवादित बयान कटिहार में दिया है। जहां वह पूर्णिया में होने वाले महागठबंधन की रैली के लिए भीड़ जुटाने में लगे हुए थे। सुरेंद्र यादव अभी फिलहाल सहकारिता मंत्री हैं और इतने बड़े पद पर रहकर भी उन्होंने ऐसा बयान दिया है, जिसकी मीडिया ने भी कड़ी निंदा की। लेकिन मंत्री अपने बयान से पीछे नहीं हटे।

जानिए मंत्री का पूरा बयान
दरअसल, आरजेडी मंत्री सुरेंद्र यादव ने कहा कि भारतीय सेना का नाम होगा-हिजड़ों के निशान। मंत्री ने यह बयान कटिहार में दिया है। जहां वह पूर्णिया में होने वाले महागठबंधन की रैली के लिए भीड़ में लगे थे। सुरेंद्र यादव अभी अभी वरिष्ठ सहकारिता मंत्री हैं और इतने बड़े पद पर भी राय ने ऐसा बयान दिया है, जिसकी मीडिया ने भी कड़ी निंदा की। लेकिन मंत्री अपने बयान से पीछे नहीं हटे।

प्रेस के माध्यम से मंत्री को उल्टे व्यानो से बचना चाहये और जनता के नॉकरी हैं उंन्हे कद्र की भाषा और परख होनी चाहिए ,अनुशाशन ही देश को महान बनाता है ,ये सभी जानते है पढ़ते है अपशोस महागठवन्धन की सरकार पर अनुशाशन बोलना नही  यसे जीवन मे उतारना है और साथ ही साथ अपने जीवन मे उतारना है भाषण से दुनिया नही चलती नेताओं मंत्रियों  देश को बर्वाद कर दिए है ,युवा पीढ़ी आगे आये और महावीर ,बुद्ध ,योद्धा वीर सपूत वीर कुँअर सिंह  मदन मालवीय इत्यादि इत्यादि महापुरषो की धरोहर है उल्टी बयान से  अनपढ़ उपमंत्री 9वी पास उँन्हे क्या पता कि राज्य की शाशन व्यवश्ता के वारे में ,बाप के लुटे धन के नशे में चूर ,अपनी संस्कार को गिरवी रखने वाले ,खेल जगत में भी फेल ।

RDNEWS24.COM

Top