•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

हिंदुओ पर अत्याचार बर्दास्त नही ,वैदिक सनातन की जनता आगे आये ,

Blog single photo

पिछले कुछ वर्षों में दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में जिहादियों द्वारा लव जिहाद में भोली भाली बच्चियों को फसाना एवं उनको धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव डालना और ना मानने के लिए उनकी हत्या कर देना। साथ ही जिहादियों द्वारा भोले भाले हिंदू युवकों जी जघन्य हत्या करना, जमीन जिहाद के कारण जमीनों पर कब्जा करके मस्जिद बनाना, हिंदू लोगों को धमकाना, इत्यादि यह जघन्य अपराध आम बात हो गई है। विश्व हिंदू परिषद ने पिछले कुछ वर्षों में इन अपराधों के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए आवाज उठाई, प्रशासन ने कुछ कार्यवाही भी की परंतु घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। ऐसा लगता है जिहादी मानसिकता के लोग हमको मानसिक रूप से डराने का प्रयास कर रहे हैं।

विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल ने इनके खिलाफ प्रदर्शन आरंभ किया तब से कुछ घटनाएं कम हुई परंतु दिल्ली में कहीं ना कहीं कुछ घटनाएं तो होती ही रही है, विश्व हिंदू परिषद इसका संज्ञान लेता रहा है। भारत की राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी में भी पिछले कुछ वर्षाे में बहुत ही जघन्य अपराध हुए जिसमें लव जिहाद, हत्या इत्यादि । परंतु कुछ दिन पहले जहांगीरपुरी इलाके में दीपू नामक अबोध बच्चे का जिहादियों द्वारा अपहरण किया जाता है उसके साथ मारपीट की जाती है तथा उस बच्चे से ब्लोजॉब करवाकर उसके मुंह में मूत्र डाला जाता है यह कितना जघन्य और शर्मनाक अपराध है जो हमारे हिंदू समाज के लिए मानसिक यंत्रणा से कम नहीं हो सकता और ऐसा भी लगता है कि जिहादी लोग तरह-तरह के कुकृत्य करके हिंदू समाज को खुला चौलेंज कर रहे हैं। 

अबोधबालक दीपू के साथ इस जघन्य अपराध के खिलाफ बजरंग दल ने पुलिस में एफ आई आर दर्ज कराई तथा पुलिस ने एक जेहादी को गिरफ्तार कर लिया परंतु बाकी अन्य अपराधी पुलिस के गिरफ्त में नहीं आ पाए हैं यह एक तरह से पुलिस की नाकामी है। पीड़ित परिवार कितनी मानसिक पीड़ा से गुजर रहा होगा यह हम सभी अपने आप को उनकी जगह रख कर देख सकते हैं। इस जघन्य घटना का संज्ञान लेते हुए विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ता प्रांत सह संयोजक श्रीमान गोल्डी जी के नेतृत्व में पीड़ित परिवार को सांत्वना देने गए तथा पुलिस प्रशासन पर अन्य अपराधियों को गिरफ्तार करके उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाने को कहा। 

प्रांत मंत्री सुरेंद्र गुप्ता ने कहा कि हिंदू समाज के सभी लोगों को इस जघन्य अपराध के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए क्योंकि हो सकता है जो आज यह घटना इस बालक के साथ घटी है, कहीं और अन्य जगह ना घटे इसको सुनिश्चित करते हुए हिंदू समाज को एकत्रित होना होगा और इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए पूरा विरोध करना होगा। उन्होंने कहा पुलिस प्रशासन से हमारी मांग है तुरंत दोषी जिहादियों को गिरफ्तार किया जाए, ऐसा भी ध्यान में आ रहा है की पहले भी दोषी 3 माह की जेल काट कर आएं हैं। सुरेंद्र गुप्ता ने कहा अगर पुलिस प्रशासन सुरक्षा नही दे सके तो विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ स्वयं सुरक्षा के लिए निकल पड़ेंगे।

RDNEWS24.COM

Top