•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

सावधान हो जाये पटना वापस जंगल राज की तरफ ,गुंडो के राज्य ,

Blog single photo

पटना में एक डाॅक्टर पिछले 48 घंटे से गायब हैं. एनएमसीएच के फर्माकोलाॅजी एचओडी डाॅ संजय कुमार के मिसिंग मामले ने तूल पकड़ना शुरू कर दिया है. डाॅक्टर की तलाश में NDRF और SDRF की टीम ने गंगा नदी में शुक्रवार को सर्च अभियान चलाया. पुलिस को आत्महत्या की आशंका भी है. वहीं वहीं परिजन मिसिंग के साथ अपहरण की आशंका भी जता रहे हैं. इस मामले को लेकर बीजेपी ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया है और आरोप लगाया है कि बिहार फिर से नब्बे के दशक की ओर लौट रहा है.पटना से गायब एनएमसीएच में फर्माकोलाॅजी के एचओडी डाॅ संजय कुमार के अपहरण की आशंका जताई जा रही है. हालांकि, परिजनों ने थाने में मिसिंग रिपोर्ट ही दर्ज कराई है, लेकिन गंगा ब्रिज पर कार व मोबाइल मिलने के बाद से तरह तरह की आशंका जताई जा रही है. 

 इस मामले में अभी तक डॉक्टर के परिजनों पास किसी प्रकार का कोई रैंसम कॉल नहीं आया है. वहीं दूसरी ओर आई एमए के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सहजानंद ने बताया है कि उनकी इस मामले पर बिहार के डीजीपी से बात हुई है. बिहार के डीजीपी ने जल्दी डॉक्टर संजय को सकुशल बरामद करने का आश्वासन दिया है.डॉ संजय को गायब हुए 48 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. अब इस मामले पर राजनीतिक रंग भी चढ़ना शुरू हो गया है.

 गायब होने की बात बीजेपी ने सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगाया है. बीजेपी का कहना है कि बिहार अपने पुराने दौर की ओर लौट रहा है. बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि बिहार में नब्बे के दशक का समय वापस आ गया है क्या? वहीं पुलिस डाॅक्टर के गांधी सेतु से गंगा में छलांग लगाने की आशंका को देखते हुए गंगा नदी में सर्च ऑपरेशन चला रही है. गंगा ब्रिज पहुंची एएसपी काम्या मिश्रा ने बताया है कि डॉक्टर के परिजनों ने उनकी गुमशुदगी का मामला फिलहाल दर्ज करवाया है और पुलिस डॉक्टर की तलाश में जुटी है और उनकी बरामदी की पूरी कोशिश की जा रही है. हालांकि अभी तक उनकी लोकेशन ट्रेस नहीं हुई है.

RDNEWS24.COM

Top