•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

खुलेआम घूम रहे हैं हत्यारा ,नही हुई गिरफ्तारी अबतक ,

Blog single photo

गाँव नेवटोली बलुवा पंचायत बासुदेवपुर प्रखंड खुतौना थाना लौकहा मधुबनी के निवासी जागरनाथ गुप्ता का मर्डर कांड संख्या 38/2023 के सोलह आरोपियों में से एक का भी गिरफ़्तारी नहीं कर पाये प्रशासन जबकि हत्या हुवे एक महीना पाँच दिन हो गया है बाबज़ूद इसके प्रशासन ने नहीं की कोई गिरफ़्तारी। इसी संदर्भ में कल नेवटोली बलुवा में स्वर्गीय जागरनाथ गुप्ता जी के घर सभापति श्री रामप्रासाद गुप्ता जी के अध्यक्षता में मिथिलांचल रौनियार सभा की बैठक बुलाई गई। बैठक में मिथिलांचल रौनियार के पदाधिकारीगणों ने भाग लिया और स्वर्गीय जागरनाथ गुप्ता को श्रद्धांजलि अर्पण किया। 

विदित हो कि बैठक का संदर्भ यह था की विगत पंद्रह फ़रवरी को अपराधियों ने बलुवा निवासी स्वर्गीय जागरनाथ गुप्ता को उनके आवास पर गोली मार कर हत्या कर दिया था। आज एक महीना पाँच दिन हो गया परंतु FIR (38/23 Laukaha Thana Madhubani ) में 16 नामज़द में से किसी का भी गिरफ़्तारी नहीं हुई है। जबकि मृतक के एकलौता पुत्र पवन गुप्ता को अपराधियों के द्वारा बार बार जान से मारने की धमकी दिया जा रहा है और डराया जा जा रहा है कि केस वापस लो। इस डर से पूरे परिवार सदमे में है डर के कारण घर से बाहर निकालना दूभर हो गया है और प्रशासन बेख़बर है जबकि अपराधी खुलेआम घूम रहा होता है।

प्रशासन के रवैया से यह स्पष्ट हो रहा है की प्रशासन या तो अपराधियों के दबाव में है या पॉलीटिकली प्रभाव में है इसलिए कोई गिरफ़्तारी नहीं हो रही है। मिथिलांचल रौनियार समाज प्रशासन को चेतावनी देती है की अगर जल्द से जल्द अपराधियों को प्रशासन गिरफ़्तार नहीं करती है तो रौनियार समाज आंदोलन करेगा तथा थाना पर धरने पर बैठेगा और पवन गुप्ता के साथ या उनके परिवार के सदस्यों के साथ किसी भी तरह के घटना घटती है जिसका आशंका लगातार बनी हुई है तो इसकी पूरी ज़िम्मेदारी सिर्फ़ और सिर्फ़ प्रशासन की ही होंगी। 

बैठक में श्री रामप्रासाद गुप्ता सभापति, अध्यक्ष दिनेश गुप्ता महासचिव श्री मोतीलाल गुप्ता(मैंजन) जागरनाथ गुप्ता अधिकारी, सुरेश गुप्ता सचिव , गया प्रसाद गुप्ता नेपाल परगना अध्यक्ष , मदन गुप्ता अधिकारी, श्री राजनारायण गुप्ता महासचिव, महेश गुप्ता सचिव, भागवत साह उपाध्यक्ष पुलकित गुप्ता , अरुण गुप्ता ,रामनाथ गुप्ता सचिव कई अधिकारियों और समाज के लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

RDNEWS24.COM

Top