•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

पार्टी कार्यालय पहुंचकर लालू प्रसाद यादव ने राजद के ध्वज को फहराया

Blog single photo

राजद ने आज (5 जुलाई) अपना 27 वां स्थापना दिवस पूरे उत्साह के साथ मनाया। इस मौके पर पूरे बिहार में राजद कार्यकर्ताओं के द्वारा भव्य आयोजन किया गया। मुख्य आयोजन राजद के प्रदेश कार्यालय वीरचंद पटेल मार्ग में हुआ। इस दौरान राजद प्रदेश कार्यालय को भव्य तरीके से सजाया गया था। राजद कार्यालय में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पहुंचे। लालू के स्वागत के लिए घोड़े और गाजे-बाजे के साथ प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के साथ कार्यकर्ता खड़े थे।
पार्टी कार्यालय पहुंचकर लालू प्रसाद यादव ने राजद के ध्वज को फहराया और सलामी दी। कार्यक्रम के मंच पर पहुंचकर द्वीप प्रज्वलित कर लालू ने कार्यक्रम का आगाज़ किया। अपने संबोधन में लालू प्रसाद यादव ने कहा कि हमारे भाईचारे को रौंदा जा रहा है। प्रेम भावना से रहने वाले लोगों के बीच नफ़रत फैलाया जा रहा है। बाबा साहब ने जो संविधान बनाया था, उसको खत्म करने की आज कोशिश की जा रही है। आज लोग एकजुट हो रहे हैं तो उन्हें डराया जा रहा है। आज पार्टी का 27 वां स्थापना दिवस हैं। आज पार्टी अपने सभी नेताओं को याद करती है। उन्होंने कहा कि आज देश में संविधान ख़तरे में हैं। लालू ने पीएम मोदी को दी ये नसीहत I


तेजस्वी के ऊपर दर्ज हुए चार्जशीट को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए लालू यादव ने कहा कि आज उनको जो करना है कर लें कल जब उनकी सरकार जाएगी तब क्या होगा। आज जिसको जो मन में आए वो करे। मुकदमा करना है तो वो भी करें। लेकिन, जिस दिन आप जाइएगा, उस दिन क्या होगा, यह भी आप सोच लीजिए। हम लोग अब डरने वाले नहीं है। हमलोग सबचीज़ बढ़िया से सिख लिए हैं। इस बार कोई कुछ भी कर ले कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। राजद के लोग हर समय आगे थे तो आगे रहेंगे। लालू ने पीएम मोदी को नसीहत देते हुए कहा कि तोहार का हाल होई? नरेंद्र मोदी सोच ल। मुकदमा, मुकदमा मुकदमा करो, सिर्फ यही हो रहा है। 2024 में उखाड़ फेकेंगे।

RDNEWS24.COM

Top