•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

सोनपुर रेल मंडल के नए डीआरएम बने विवेक मधुकर

Blog single photo

मधुकर,माल-लदान एवं राजस्व आय को बढाने, ट्रेनों की संरक्षा और यात्रियों की सुरक्षा को प्राथमिकता देने के साथ साथ  परिचालन क्षमता में बढ़ोत्तरी करने,यात्री सुविधाओं को और भी बेहतर होगा सोनपुर रेल मंडल के नए डीआरएम बने विवेक मधुकर,माल-लदान एवं राजस्व आय को बढाने, ट्रेनों की संरक्षा और यात्रियों की सुरक्षा को प्राथमिकता देने के साथ साथ  परिचालन क्षमता में बढ़ोत्तरी करने,यात्री सुविधाओं को और भी बेहतर होगा सोनपुर भारतीय रेल इंजीनियरिंग सेवा के 1994 बैच के अधिकारी  विवेक भूषण सूद ने सोनपुर मंडल के नए मंडल रेल प्रबंधक के रुप में कार्यभार ग्रहण किया । उनकी पदस्थापना श्री नीलमणि की जगह हुई है।

इसके पहले श्री सूद, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर स्टेशन डेवलपमेंट ( प्लानिंग एंड डिजाइन) के पद पर रेल लैंड डेवलपमेंट अथॉरिटी, दिल्ली में पदस्थापित थे। श्री विवेक भूषण सूद को भारतीय रेल में विभिन्न वरिष्ठ पदों पर कार्य करने का गहन अनुभव है। इनके पास ट्रैक/ ब्रिज मैनेजमेंट एवं रेलवे स्टेशन रीडेवलपमेंट कार्यों का  भी व्यापक अनुभव है । श्री सूद जनवरी 2017 से स्टेशनों के रिडेवलपमेंट के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। इन्होंने गांधीनगर और रानी कमलापति स्टेशनों के रीडेवलपमेंट परियोजनाओं में महत्वपूर्ण योगदान दिया है । नए मंडल रेल प्रबंधक ने पदभार संभालते ही अपर मंडल रेल प्रबंधकों सहित सभी शाखाधिकारियों के साथ अनौपचारिक बैठक कर उनका परिचय प्राप्त किया एवं उनसे मंडल में चल रहे कार्यों तथा परियोजनाओं की जानकारी ली।

बैठक के दौरान
उन्होंने यात्री सुविधाओं में और वृद्धि करने, माल-लदान को बढाने, राजस्व आय बढाने, ट्रेनों की संरक्षा और यात्रियों की सुरक्षा को प्राथमिकता देने, परिचालन क्षमता में बढ़ोत्तरी करने और यात्री सुविधाओं को और वेहतर बनाने की बात बोली है I

RDNEWS24.COM

Top