•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

पूर्वी चंपारण जिला के महूआवा थाना क्षेत्र में आलू प्याज व्यवसायी हत्याकांड के लाइनर को पुलिस ने

Blog single photo

पूर्वी चंपारण जिला के महूआवा थाना क्षेत्र में आलू प्याज व्यवसायी हत्याकांड के लाइनर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लाइनर गुड्डू साह घोड़ासहन थाना क्षेत्र का रहने वाला है. गुड्डू की गिरफ्तारी के बाद हत्याकांड में शामिल अपराधियों के नाम सामने आयेंगे. पुलिस गिरफ्तार गुड्डू से पूछताछ कर रही है. 10 अगस्त को महुआवा थाना क्षेत्र में आलू प्याज व्यवसायी रोहित कुमार की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

रोहित हत्याकांड में वैज्ञानिक आधार पर अनुसंधान किया जा रहा है. रोहित के हत्या के बाद अभियुक्त सुगंध कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया था. सुगंध की निशानदेही और वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर रोहित की हत्या में लाइनर की भुमिका निभाने वाले गुड्डू साह को गिरफ्तार किया गया है. जो घोड़ासहन थाना क्षेत्र के पकड़िया का रहने वाला है.

रोहित हत्याकांड में शामिल अन्य अपराधियों की पहचान कर ली गई है. जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.”- कान्तेश कुमार मिश्रा, एसपी, पूर्वी चंपारण लखौरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर के रहने वाले रोहित कुमार उर्फ पुट्टू महुआवा बाजार में आलू प्याज का व्यवसाय करता था. विगत दस अगस्त की शाम वह ड्राइवर ललन यादव को बुलाने उसके घर कटगेनवा गया था. ललन को बाइक से लेकर रोहित लौट रहा था. उसी दौरान महुआवा थाना और एसएसबी कैंप के बीच बाइक सवार अपराधियों ने उनपर गोली चला कर मौत के घाट उतार दिया I

RDNEWS24.COM

Top