•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

आयुष्मान भारत फाउंडेशन ने लगाया निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर 

Blog single photo

आयुष्मान भारत फाउंडेशन ने लगाया निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर 

जितेन्द्र कुमार सिन्हा, पटना (सीतामढ़ी), 20 सितम्बर ::

आयुष्मान भारत फाउंडेशन द्वारा बुधवार को निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन सीतामढ़ी जिला के मदरसा रहमानिया मेहसौल, जे के सिटी हॉस्पिटल व ट्रामा सेंटर में किया गया। शिविर के मुख्य अतिथि आयुष्मान भारत फाउंडेशन के डॉ संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह ख्यातिप्राप्त चर्म रोग बिशेषज्ञ डॉ आर के गुप्ता थे।

डॉ गुप्ता ने बताया कि शिविर मे लगभग 200 से ज्यादा लोगों को मिशन आयुष्मान मोबाइल क्लिनिक के तत्वाधान मे निःशुल्क स्वास्थ्य सेवाएं  उपलब्ध कराई गयी l  डॉ गुप्ता ने मुख्य अतिथि पद से संबोधित करते हुए कहा की आयुष्मान मोबाइल क्लिनिक के माध्यम से लोगो को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराना है क्योंकि नर सेवा-नारायण सेवा हमारा धैर्य है l

उन्होंने कहा कि क्रमबद्ध तरीके से अनवरत ऐसे स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जा रहा है। चिकत्सा लाभ लेने वालों ने बताया कि इसी तरह नियमित रूप से यदि निःशुल्क शिविर जाय तो बहुत गरीब लोगों का कल्याण होगा।  उन्होंने बताया कि सभी चिकत्सक बहुत ही सदभाव के साथ सहयोगात्मक व्यवहार के साथ चिकित्सा किए है। उक्त अवसर पर पूर्वे मेयर प्रत्यासी मो० तौकीर, एजाज अहमद, इरशाद आलम, इब्राहिम सहित आयुष्मान भारत फाउंडेशन के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे।
                        ---------

RDNEWS24.COM

Top