•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

गाँधी जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में डीएम अरविन्द कुमार वर्मा ने गाँधी जी की प्रतिमा पर कि

Blog single photo

मधुबनी
गाँधी जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में डीएम अरविन्द कुमार वर्मा ने गाँधी जी की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण। बापू का समस्त जीवन ही उनका संदेश है।-जिलाधिकारी। जिलाधिकारी ने गाँधी जयंती के अवसर पर युवाओं से नशे से दूर रहने एवं सकारात्मक सोच के साथ जीवन मे आगे बढ़ने का संकल्प लेने का किया अपील। पूर्व प्रधानमंत्री स्व० लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती पर भी,उन्हें किया नमन। जिलाधिकारी सहित सभी वरीय अधिकारियों ने इस अवसर पर विद्यापति जी एवं बाबा भीम राव अंबेडकर जी की मूर्ति पर भी किया माल्यार्पण।

डीएम अरविन्द कुमार  वर्मा ने गाँधी जयंती के अवसर पर  मधुबनी स्टेशन परिसर स्थित महात्मा गाँधी जी की प्रतिमा पर  माल्यार्पण किया।उन्होंने कहा कि बापू का समस्त जीवन ही उनका संदेश है। बापू के आदर्शों एवं उनके विचारों के अनुसरण का हमें संकल्प लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें बापू के विचारों को आगे बढाते हुये उसे  नई पीढ़ी तक पहुंचाना है। गाँधी जयंती के अवसर पर उन्होंने  युवाओं से नशे से दूर रहने एवं सकारात्मक सोच के साथ जीवन मे आगे बढ़ने का संकल्प लेने का अपील भी किया।  उन्होंने कहा कि आज पूर्व प्रधानमंत्री स्व० लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती पर हम उन्हें भी सादर नमन करते है। उन्होंने कहा कि शास्त्री जी के जीवन से प्रेरणा लेकर हमे राष्ट्रीय एकता को मजबूत बनाने का संकल्प लेना चाहिए।

जिलाधिकारी सहित उपस्थित सभी वरीय अधिकारियों  ने इस अवसर पर विद्यापति जी एवं बाबा भीम राव अंबेडकर जी की मूर्ति पर भी माल्यार्पण  किया। उन्होंने अधिकारियों के साथ पार्क का भी निरीक्षण  किया। उन्होंने कहा कि शहर के इस महत्वपूर्ण जगह पर स्थित विद्यापति पार्क नगरवासियों के लिए एक धरोहर के रूप में है। इस अवसर पर उप विकास आयुक्त विशाल राज, अपर समाहर्ता नरेश झा,नगर आयुक्त अनिल चौधरी,एसडीपीओ मुख्यालय प्रभाकर तिवारी, ओएसडी अमेत विक्रम बेनामी, अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी निधि राज, वरीय उपसमाहर्ता बालेन्दु पांडेय, सहित कई वरीय अधिकारी,कर्मी एवम सामाजिक कार्यकर्ता आदि उपस्थित थे।

RDNEWS24.COM

Top