•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

वेव मीडिया जर्नलिस्ट्स एसो सियशन ऑफ इंडिया ने नई कार्यकारणी गठित सम्पन्न।

Blog single photo

वेव मीडिया जर्नलिस्ट्स एसो सियशन  ऑफ इंडिया ने नई कार्यकारणी गठित सम्पन्न । एसोसिएशन ऑफ इंडिया (डब्ल्यूजेई मैटल) द्वारा दूसरे दिन यानी रविवार को पटना के बोरिंग रोड स्थित दो दिवसीय 'वेब मीडिया समिति 2023' का एक निजी होटल में आमसभा की बैठक और नए सामूहिक चुनाव के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया। राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद और राष्ट्रीय महासचिव डा. अमित रंजन पुन: नामांकित हुए तो वहीं दूसरे राष्ट्रीय महासचिव के पद पर अमिताभ मुख्तार और राष्ट्रीय हकदार के पद पर मंजेश कुमार शेष रहे।आज  राष्ट्रीय सचिव के तीन पदों पर चंदन कुमार, सूरज और विवेक कुमार निर्वाचित हुए तो उपाध्यक्ष के पाँच पदों पर डा० माधो सिंह, संजीव आहूजा, डा० लीना चुने गये और दो पद रिक्त रखे गये।

वहीं, धीरज कुमार कार्यालय सचिव के पद पर निर्वाचित हुए। राष्ट्रीय संयुक्त सचिव के पाँच पदों में से तीन पदों पर मिथिलेश मिश्रा, नलिनी भारद्वाज और शैलेन्द्र झा का निर्वाचन हुआ जबकि दो पद रिक्त रखे गए है  राष्ट्रीय सचिव के तीन पदों पर चंदन कुमार, सूरज और विवेक कुमार निर्वाचित हुए तो उपाध्यक्ष के पाँच पदों पर डा० माधो सिंह, संजीव आहूजा, डा० लीना चुने गये और दो पद रिक्त रखे गये। वहीं, धीरज कुमार कार्यालय सचिव के पद पर निर्वाचित हुए। राष्ट्रीय संयुक्त सचिव के पाँच पदों में से तीन पदों पर मिथिलेश मिश्रा, नलिनी भारद्वाज और शैलेन्द्र झा का निर्वाचन हुआ जबकि दो पद रिक्त रखे रुबन हॉस्पिटल के do सत्यजीत को मनोनीत किया गया ।

संरक्षक मंडल  दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी पंकज प्रसून को दी गयी तो बिहार प्रदेश अध्यक्ष बाल कृष्ण कुमार, उपाध्यक्ष आलोक कुमार सिंह व संगीता सिन्हा, महासचिव अनूप नारायण सिंह, प्रदेश सचिव आदित्य कुमार और कोषाध्यक्ष रीता सिंह को मनोनीत किया गया ।

RDNEWS24.COM

Top