•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

सशक्त स्थाई समिति की बैठक में महापौर ने दोहराया नगर निगम को लूट और भ्रष्टाचार

Blog single photo

सशक्त स्थाई समिति की बैठक में महापौर ने दोहराया नगर निगम को लूट और भ्रष्टाचार के दलदल से निकालने अपना मजबूत संकल्प बेतिया। नगर आयुक्त शंभू कुमार के द्वारा पुरानी सफाई एजेंसी ‘पाथेय’ को एक अवधि विस्तार देने की लिखित मांग को नगर निगम की स्थाई सशक्त समिति की बैठक में सोमवार को सर्व सम्मति से खारिज कर दिया गया । इसकी जानकारी देते हुए महापौर गरिमा देवी सिकारिया ने नगर निगम को जारी लूट और भ्रष्टाचार के दलदल से निकालने अपना संकल्प दोहराया है।

उन्होंने कहा कि छठ महापर्व पर और इसके आगे भी नगर निगम के स्थाई और संविदा पर बहाल सफाई कर्मचारी स्थानीय डेलीवेजेज कर्मियों के साथ सभी 46 वार्डों में गुणवत्तापूर्ण साफ सफाई की व्यवस्था को सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि आउट सोर्सिंग एजेंसी द्वारा काम से अकारण हटाए गए दर्जनों डेलीवेजेज कर्मियों ने खुद से आवेदन देकर इसकी अपील ये लगेगा news सभी की सशक्त स्थाई समिति की बैठक में महापौर ने दोहराया नगर निगम को लूट और भ्रष्टाचार के दलदल से निकालने अपना मजबूत संकल्प बेतिया । नगर आयुक्त शंभू कुमार के द्वारा पुरानी सफाई एजेंसी ‘पाथेय’ को एक अवधि विस्तार देने की लिखित मांग को नगर निगम की स्थाई सशक्त समिति की बैठक में सोमवार को सर्व सम्मति से खारिज कर दिया गया।

इसकी जानकारी देते हुए महापौर गरिमा देवी सिकारिया ने नगर निगम को जारी लूट और भ्रष्टाचार के दलदल से निकालने अपना संकल्प दोहराया है। उन्होंने कहा कि छठ महापर्व पर और इसके आगे भी नगर निगम के स्थाई और संविदा पर बहाल सफाई कर्मचारी स्थानीय डेलीवेजेज कर्मियों के साथ सभी 46 वार्डों में गुणवत्तापूर्ण साफ सफाई की व्यवस्था को सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि आउट सोर्सिंग एजेंसी द्वारा काम से अकारण हटाए गए दर्जनों डेलीवेजेज कर्मियों ने खुद से आवेदन देकर इसकी अपील कर रही  हु.... रीता सिंह

RDNEWS24.COM

 

Top