•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

नीतीश जी की प्रशंसा करने से उनके जंगलराज की पहचान नहीं होगी खत्म

Blog single photo

नीतीश जी की प्रशंसा करने से उनके जंगलराज की पहचान नहीं होगी खत्म, हिम्मत है तो शिक्षा विभाग द्वारा अराजकता औऱ हिंदुओं की छुट्टी में कटौती के विरोध में बोलकर दिखाए, नीतीश कुमार अब खुद कमजोर, सत्ता के लिये अपराधी और भ्रष्टाचारी से भी मदद में परहेज़ नहीं।

पटना 29 नवम्बर 2023

भाजपा विधानमंडल दल के नेता श्री विजय कुमार सिन्हा ने लालू प्रसाद द्वारा मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार की प्रशंसा पर तंज कसते हुए कहा है कि जिस मकसद से लालू जी नीतीश जी की प्रशंसा कर रहे हैं वह पूरा होने वाला नहीं है। श्री सिन्हा ने कहा कि बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए व्यग्र लालू जी को नीतीश जी की जब प्रशंसा करनी चाहिए थी तब उन्होंने नीतीश जी के बदले राहुल गांधी को चुना।

आई इन डी आई ए गठबंधन की किसी भी वैठक में लालू जी ने नीतीश जी का समर्थन नहीं किया।फलस्वरूप नीतीश जी को संयोजक भी नहीं वनाया गया।अब नीतीश जी की झूठी प्रशंसा कर उन्हें अहमियत देने नाटक कर रहे है। श्री सिन्हा ने कहा कि नीतीश जी की प्रशंसा करने से उनके जंगल राज का टैग हटने वाला नहीं है।1990 से 2005 तक राज्य में जंगलराज कायम कर अब फिर से एकबार उसे सींचने में लगे हैं।स्वार्थ के वशीभूत नीतीश कुमार ने राजद से गठबंधन कर फिर से राज्य को अपराध, भ्रष्टाचार औऱ गुंडागर्दी की प्राथमिकता धकेल दिया । सिन्हा ने कहा कि यही लालू प्रसाद हैं जिन्होंने नीतीश कुमार को पलटू राम, सगों को ठकने वाले औऱ धोखेबाज सहित अनेक अपमानजनक विशेषणों से नवाजा था।

राज्य और देश की जनता जानती है कि लालू जी कभी भी नीतीश कुमार को पसंद नहीं करते हैं और उनसे घृणा करते हैं।नीतीश कुमार ने भी लालूजी को सलाख़ों के पीछे भेजने में अपनी ताकत लगाई।अभी भी वे सभाओं में 2005 के पूर्व का जंगलराज का दृष्टांत देते हैं। श्री सिन्हा ने कहा कि बिहार की जनता नीतीश कुमार के पाखण्ड से अवगत हो चुकी हैं।भ्रष्टाचार, अपराध, हत्या, लूट और वलात्कार को रोकने में ये विफल हो चुके हैं।इनके शासन का एक ही सिद्धान्त है कि किसी भी प्रकार गद्दी बरकरार रखो।इसके लिए भ्रष्टाचारी, अपराधी औऱ माफिया से भी मदद लेना हो तो परहेज नहीं करेंगे।बिहार की बर्बादी के नायक के रूप में अब नितीश जी अब पहचाने जाने  लगे है ।

RDNEWS24.COM

Top