•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

अपराध -आराध्य अपराध सरकार के ही ऊंचे पदाधिकारी कहते है

Blog single photo

अपराध -आराध्य अपराध सरकार के ही ऊंचे पदाधिकारी कहते है क्या बात है बॉन्ड सरकारी खजाना लूटने में माहिर इससे नीच कोई कार्य नही लोकतंत के लिए, शर्म कीजिये पटना के DM साहब सभी कामो आपके कार्यकाल में पेपर पर हो रही है, जनता सभी देख रही है बिहार को बर्वाद कर के रखे है, कितना  गरीबों का मजाक उड़ायेंगे। मामूली सा अदना ऑपरेटर पकड़ा निहि रहा है, इससे प्रूफ होता है कि कही न कही उच्च पदाधिकारियों का हाथ है ,जल्द से जल्द उस ऑपरेटर को सलाखों के पीछे लाये । पूर्वी चंपारण जिले के रक्सौल नगर परिषद में हुए बड़े कांड के मास्टरमाइंड तक पहुंचने में पुलिस अब तक विफल रही है. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने मधुबनी में छापेमारी कर दो खाताधारकों गिरफ्तार कर जेल तो भेजा, लेकिन मुख्य अभियुक्त अभी तक पकड़ से बाहर है. बताया जा रहा है कि तीन करोड़ के घपले की साजिश रचने वाले मुख्य मास्टरमाइंड ने ही उस आरोपी कंप्यूटर आॉपरेटर को गुप्त स्थान पर छिपा दिया है. पुलिस सूत्र बताते हैं कि कंप्यूटर ऑपरेटर की गिरफ्तारी के बाद ही इस खेल में शामिल बड़े खिलाड़ी का खुलासा होगा कब तक मास्टरमाइंड तक पहुंचेगी पुलिस ?

मोतिहारी की साइबर पुलिस ने रक्सौल नगर परिषद में आधी रात को पौन तीन करोड़ के घोटाले की प्लानिंग रचने, पैसा गबन की कोशिश करने के मामले में दो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. लेकिन अब तक केस के मुख्य आरोपी जो अदना सा कंप्यूटर ऑपरेटर है, उसे पकड़ा नहीं जा सका है. पुलिस को भी अंदेशा है कि सिर्फ कंप्यूटर ऑपरेटर इतने बड़े स्तर पर खेल नहीं कर सकता है. आमलोगो को भी यह बात गले के नीचे नहीं उतर रही. अब पुलिस उस मुख्य आरोपी को खोज रही है. जानकारी के अनुसार आरोपी के घर और ससुराल छापा मारा तो  वहा भी ऑपरेटर नही मिला चला है कि इस बड़े खेल के मास्टरमाइंड ने ही उसे किसी गुप्त स्थान पर छुपा रखा है. यह भी चर्चा है कि उसे नेपाल भेज दिया गया है।

बता दें, रक्सौल नगर परिषद में सरकार का करोड़ों रू एक झटके में ही साफ करने की प्लानिंग रची गई थी. इस प्लानिंग में सरकारी सेवक जिनके ऊपर अमानत को संभाल कर रखने की जिम्मेदारी थी, उन्हीं लोगों ने अमानत का खयानत करने की ठानी. खैर..खुलासे के बाद लगभग पौन तीन करोड़ की राशि तो बच गई. मोतिहारी की साईबर पुलिस ने जांच की गाड़ी को आगे बढ़ाया है. देखना होगा कि इस बड़े खेल का खुलासे में किन किन चेहरा का खुलासा होता है की  बड़े अधिकारियों की बात है अपने मे मिल कर जनता को गुमराह कर के उल्लू सीधा करने की बहाना बनाएगा दोगली सरकार ,बिना दिमाग के बिहार को बर्वाद करने में टिकी है  अपना जिद में लोकतंत खतरे में।

RDNES24.COM

Top