•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

हथकड़ी खोलकर कैदी हुआ फरार

Blog single photo

हथकड़ी खोलकर कैदी हुआ फरार, पुलिस सरकार कहे या जो कह ले , कानून डाल -डाल अपराधी पात-पात जैसा मामला देखते रहे समस्तीपुर सदर अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए लाया गया एक अभियुक्त शनिवार को पुलिस कर्मियों को चकमा देकर रफू चक्कर हो गया। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से उसे खदेड़कर पकड़ लिया। पुलिस कर्मियों ने पुलिस अधीक्षक आवास के सामने वाली सड़क पर उसे पकड़ा। पकड़े जाने के बाद पुलिस कर्मियों ने उसकी जमकर पिटाई भी कर दी।

इसके बाद उसे न्यायालय भेज दिया गया। पकड़े गये अभियुक्त की पहचान मोo अरमान के रूप में की गई है। बताया जाता है कि उसे सरायरंजन थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट के एक मामले में गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद पुलिसकर्मी उसे मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे थे, मेडिकल जांच कराने के बाद पुलिस कर्मी उसे गाड़ी पर पुलिस कर्मियों ने पुलिस अधीक्षक आवास के सामने वाली सड़क पर उसे पकड़ा। पकड़े जाने के बाद पुलिस कर्मियों ने उसकी जमकर पिटाई भी कर दी। इसके बाद उसे न्यायालय भेज दिया गया। पकड़े गये अभियुक्त की पहचान मोo अरमान के रूप में की गई है। बताया जाता है कि उसे सरायरंजन थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट के एक मामले में गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद पुलिसकर्मी उसे मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे थे,

मेडिकल जांच कराने के बाद पुलिस कर्मी उसे गाड़ी पर बैठाने के लिए जा ही रहे थे कि इसी बीच अभियुक्त हाथ से हथकड़ी निकालकर भाग खड़ा हुआ। घटना के बाद पुलिस महकमे में भी कुछ देर के लिए हलचल मच गयी। इतना पुलिस कर्मियों ने पुलिस अधीक्षक आवास के सामने वाली सड़क पर उसे पकड़ा। पकड़े जाने के बाद पुलिस कर्मियों ने उसकी जमकर पिटाई भी कर दी। इसके बाद उसे न्यायालय भेज दिया गया। पकड़े गये अभियुक्त की पहचान मोo अरमान के रूप में की गई है। बताया जाता है कि उसे सरायरंजन थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट के एक मामले में गिरफ्तार किया था।

गिरफ्तारी के बाद पुलिसकर्मी उसे मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे थे, मेडिकल जांच कराने के बाद पुलिस कर्मी उसे गाड़ी पर बैठाने के लिए जा ही रहे थे कि इसी बीच अभियुक्त हाथ  पुलिस कर्मी शोर मचाते हुए उसके पीछे दौड़े। इसी बीच अभियुक्त भागकर सदर अस्पताल गोलंबर से पुलिस अधीक्षक आवास की ओर चला गया। जहां कुछ दूर भागने पर चर्च के पास उसे दबोच लिया गया। मात्र कुछ मिनटों में ही अभियुक्त के पकड़े जाने के बाद पुलिस कर्मियों ने चैन की सास ली ।

RDNEWS24.COM

Top