•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

बक्सर में लाल बालू का खेल खुलेआम हो रहा है लाल बालू काला कारोबार, तो हो जाये सावधान 

Blog single photo

बक्सर में लाल बालू का खेल खुलेआम हो रहा है लाल बालू काला कारोबार, तो हो जाये सावधान 
बक्सर : कड़ाके की सर्द रात्रि में सूनसान सड़को पर जिलाधिकारी ने बालू माफियाओ के खिलाफ अभियान छेड़ दी है. लम्बे समय से जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के नाक के नीचे हो रहे लाल बालू के काले कारोबार पर ब्रेक लगाने के लिए जिलाधिकारी ने डुमराँव ट्रेनिंग स्कूल के समीप खुद ट्रको का जांच करना शुरू कर दिया है.

जिसके बाद बालू तस्करों के साथ अधिकारियों के भी पसीने छूटने लगे है. इसी दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि अवैध बालू के कारोबार पर रोक लगाने के लिए यह अभियान अब निरन्तर चलेगा. मीडिया में यह खबर आई है कि लाल बालू का काला कारोबार हो रहा है. जिसके बाद मैं खुद निरीक्षण करने आया हूँ. इस दौरान परिवहन के नियमों का उलंघन करने वाले कई ट्रको को जब्त किया गया है.

कड़ाके की सर्दी में सूनसान सड़कों पर जिलाधिकारी ने दी दस्तक.

जिले के डुमराँव थाना क्षेत्र के ट्रेनिंग स्कूल के समीप कड़ाके की सर्दी में सुनसान सड़को पर जिलाधिकारी ने जैसे ही दस्तक दी, बालू कारोबारियों से लेकर अधिकारियों के पसीने छूटने लगे है. इसी दौरान जिला अधिकारी ने परिवहन के नियमों का उलंघन करने वाले कई ट्रको को जब्त कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है. जिलाधिकारी के सड़क पर उतरने की सूचना मिलते ही बालू माफिया ट्रको को इधर उधर खड़ा कर भागते नजर आए आये I .......रीता सिंह

RDNEWS24.COM

Top