•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

नगर निगम द्वारा प्रमंडलीय आयुक्त के सामान्य में लाया गया

Blog single photo

नगर निगम द्वारा प्रमंडलीय आयुक्त के सामान्य में लाया गया कि नगर निगम की टीम द्वारा पटना एयरपोर्ट परिसर से नियमित रूप से मॅवैक फर्म को पकड़ा गया है। कमिश्नर श्री रवि ने इस पर हर्ष व्यक्त करते हुए पटना एयरपोर्ट एयरपोर्ट से मैकेनिकल रॉकेट कैप्चर के लिए कॉन्स्टेंट ड्राइव ड्राइव का निदेश दिया। उन्होंने कहा कि नगर निगम की कुत्ता पकड़ने वाली टीम सप्ताह में कम से कम एक बार पटना हवाई अड्डे क्षेत्र का दौरा करेगी और आवारा कुत्ते को पकड़ेगी। आयुक्त श्री रवि ने कहा कि यह सीमेंट सुरक्षा के लिए आवश्यक है।

आयुक्त श्री रवि ने बिहटा एयरफोर्स स्टेशन परिसर से नीलगायों की समस्या को दूर करने के लिए विमान, वन विभाग एवं जिला प्रशासन के अधिकारियों को नियमानुसार अपेक्षित कार्रवाई करने का निदेश दिया। आयुक्त श्री रवि ने कहा कि हवाई अड्डा पर्यावरण प्रबंधन समिति के दिशा-निदेशों के अनुरूप सभी पदाधिकारियों को सुरक्षित यातायात प्रबंधन एवं एयर ट्रैफिक सुरक्षा सुनिश्चित करना होगा।

इस बैठक में जिलाधिकारी, पटना डॉ. चन्द्रशेखर सिंह, वरीय पुलिस अधीक्षक, पटना श्री राजीव मिश्रा, वन प्रमंडल पदाधिकारी श्री अम्बरीश कुमार मल्ल, निदेशक, नागर विमानन विभाग, पटना विमानपत्तन श्री अंचल प्रकाश, कमान्डिंग ऑफिसर भारतीय वायुसेना, बिहटा, क्षेत्रीय विकास पदाधिकारी, पटना प्रमंडल, संजय गाँधी जैविक उद्यान के निदेशक, समादेष्टा केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल, पटना हवाई अड्डा, मंडल रेल प्रबंधक, दानापुर के प्रतिनिधि, नगर निकायों के कार्यपालक पदाधिकारी एवं अन्य भी उपस्थित थे। ........ रीता सिंह

RDNEWS24.COM

Top