•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

सुशासन की सरकार में DRM न्यूज के प्रधान संपादक देवराज मुन्ना पंडित के साथ हुई मारपीट 

Blog single photo

सुशासन की सरकार में DRM न्यूज के प्रधान संपादक देवराज मुन्ना पंडित के साथ हुई मारपीट 

जितेन्द्र कुमार सिन्हा, 03 जनवरी ::

DRM न्यूज के प्रधान संपादक सह कलाकार देवराज मुन्ना पंडित के साथ पटना जिला के तिनेरी हॉल्ट पर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मारपीट की गई। उक्त जानकारी देते हुए मुन्ना पंडित ने बताया कि मारपीट करने वाले असामाजिक तत्व कहीं बाहर का नही है बल्कि उनके गांव निवासी अविनाश कुमार उर्फ कारू पिता गोविन्द सिंह सहित अन्य लोग शामिल थे।

उन्होंने बताया कि इससे पूर्व मई 2023  में भी अविनाश कुमार उर्फ कारू पिता गोविन्द सिंह, नटवर कुमार पिता सुबोध  प्रसाद, भोपाली कुमार पिता परमेश्वर चौधरी सभी ग्राम - गोपालपुर, थाना मसौढ़ी, जिला - पटना के निवासी हैं और मुन्ना पंडित के शादी के समय जान  से मारने की धमकी दी थी। उसी समय मुन्ना पंडित ने स्थानीय थाना में लिखित रूप से FIR दर्ज कराया था। लेकिन फलाफल यथावत है।

मुन्ना पंडित ने बताया कि वे भी मसौढ़ी थाना अंतर्गत गोपालपुर के ही स्थायी निवासी हैं। उन्होंने बताया कि तिनेरी हॉल्ट पर मारपीट कर उनके पास से बैग छीन लिया। बैग में वहन संगीता कुमारी की 10वीं और 12वीं से संबंधित कागजात, मेरा मोबाईल जिसका आई एम ई आई नम्बर 358274107243288/358274107243296 है और इस मोबाईल में सिम कार्ड नम्बर 8936899856/ 8404891803 है।

उन्होंने बताया कि तिनेरी हॉल्ट पर अविनाश कुमार उर्फ कारू पिता गोविन्द सिंह ने बैग लेकर जाते समय धमकाते हुए गया कि जान से मार देंगे।
देवराज मुन्ना पंडित की इतनी पिटाई की गई कि वे अपना चिकित्सा राज्य स्वास्थ्य समिति मसौढ़ी में कराकर घर लौटा है और धमकी से इतना डरा हुआ है कि वे घर पर भी भयभीत रह रहा है।

मई 2023 में भी अविनाश कुमार उर्फ कारू, नटवर कुमार और भोपाली कुमार सहित अन्य लोगों ने घर में हेल कर मार पीट किया था और जान से मारने की धमकी दिया था। सुशासन की सरकार में चौथे खंभा के प्रधान संपादक भी अब सुरक्षित नहीं रहे। प्रशासन कान में तेल डालकर सो रहा है या कहें कि प्रशासन अराजक तत्वों को संरक्षण दे रहे हैं।
                       ----------       रीता सिंह

RDNEWS24.COM

Top