•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

पटना हाईकोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी

Blog single photo

पटना हाईकोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, छानबीन में जुटी ATS, बम खोजने में जुटे खोजी कुत्ते न्याय के मंदिर को उड़ाने की धमकी से पटना हाईकोर्ट में खलबली मच गई. दरअसल सुबह में पटना हाईकोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी भरा एक मेल आया था.

 

यह मेल रजिस्ट्रार जनरल के ईमेल आईडी पर आया था. सूचना के साथ ही एटीएस, बॉम स्क्वायड, डॉग स्क्वायड और कोतवाली पुलिस के साथ कोतवाली लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद भी मौके पर पहुंच गए. पूरे परिसर की सघन जांच की जा रही है.धमकी के साथ ही इलाके की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है.

मेल में लिखा गया है कि भारत के कई कोर्ट को निशाना बनाया जाएगा. इसके बाद रजिस्ट्रार द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.सूचना के बाद कई टीमें जांच के लिए मौके पर पहुंच गई. उच्च न्यायालय के परिसर को घेर कर जांच की जा रही है. कहीं कोई लू फॉल्स ना रह जाए इसकी भी पड़ताल हो रही है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल देखा गया. आने जाने वाले लोगों से भी जानकारी इकट्ठा की जा रही है. हालांकि इस तरह से सूचना मिलने के बाद पुलिस की नींद उड़ गई है.......... रीता सिंह

RDNEWS24.COM

Top