•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

स्कॉर्पियो पर लगी थी कांग्रेस पार्टी के विंग के प्रदेश अध्यक्ष की नेमप्लेट, पुलिस ने की सर्च तो म

Blog single photo

स्कॉर्पियो पर लगी थी कांग्रेस पार्टी के विंग के प्रदेश अध्यक्ष की नेमप्लेट, पुलिस ने की सर्च तो मिला दारू अपराध ही अपराध बिहार में । स्कार्पियो पर लिख देगे
बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। खुले राज्य में शराब का कारोबार बिल्कुल बंद है, अंदरखाने में वह सब कुछ हो रहा है, कानून जोन नहीं होना चाहिए। इसके लिए एक से बढ़कर एक जुगाड़ है। ऐसा ही एक जुगाड़ का खजाना में हुआ है। शराब के उत्पाद पुलिस ने कांग्रेस भूतपूर्व सैनिक अर्धसैनिक बल और पुलिस विभाग के प्रदेश अध्यक्ष का नाम प्लेट लाजी झारखंड के एक स्कोरपियो सहित दो मंडलों से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की है। बरामद कुल 63 कार्टून विदेशी शराब की कीमत लाखों में आदी जा रही है।

शराब की बरामदगी झारखंड से जुड़े राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-139 पर जिला मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में चतरा के पास से की गयी है। मामले में उत्पाद पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार करने वाले चार अंतर्राज्यीय शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। उत्पाद पुलिस दोनों ने मिलकर शराब तस्करों को गिरफ्तार करने के बाद आगे की कार्रवाई में जब्त  कर लिया गया है। उत्पाद कंपनी के निदेशक राहुल कुमार ने बताया कि विभाग को गुप्त सूचना मिली कि झारखंड से दो स्कॉर्पियो वाहनों से विदेशी शराब की एक बड़ी कंपनी एनएच-139 के रास्ते रांची से होती हुई पटना जाने वाली है।

इस सूचना विभाग ने एक विशेष टीम की ओर से जानकारी दी। टीम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एनएच-139 पर छत्रा मोड़ के पास झारखंड की ओर से आ रहे साकेत की शुरुआत की। इसी दौरान दो स्कार्पियो गाड़ियों से 62 कार्टून विदेशी शराब बरामद की गई। साथ ही 4 टीचर्स को मसायल पर पर ही धरा न्यूज़ा गया। कांग्रेस भूतपूर्व सैनिकों, अर्धसैनिक बल और पुलिस विभाग के प्रदेश अध्यक्ष का नेम प्लेट लगाया है। ऐसा माना जा रहा है कि यह नेम प्लेट शराब भंडार को सुविधाजनक बनाने और पुलिस को भरमाने के लिए इस्तेमाल किया गया है।

वहीं पकड़े गए चारों शिक्षकों से उत्पाद विभाग के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। जब्त की गई शराब की कीमत का आकलन किया जा रहा है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। उत्पाद प्रबंधक ने कहा कि यह बड़ी सफलता है और आगे भी यह कार्रवाई जारी रहेगी। ........... रीता सिंह

RDNEWS24.COM

Top