•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

श्रवण कुमार का व्यान : ‘इंडिया’ गठबंधन (I.N.D.I.A Alliance) में घटक दलों के शीर्ष नेता सीट शेयरिंग को लेकर ताल

Blog single photo

श्रवण कुमार का व्यान : ‘इंडिया’ गठबंधन (I.N.D.I.A Alliance) में घटक दलों के शीर्ष नेता सीट शेयरिंग को लेकर तालमेल बैठाने में लगे हुए हैं. वहीं, इस मुद्दे पर बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य विभाग के मंत्री श्रवण कुमार (Shrawan Kumar) ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि विलंब हो रहा है, लेकिन ठीक से हो जाए ऐसी कोशिश सभी लोगों को करनी चाहिए. जो विलंब हो रहा है उससे थोड़ी दिक्कत हो रही है इसका हल निकालना चाहिए. बड़े नेताओं का शिड्यूल रहता है, लेकिन सीट शेयरिंग के मसले को प्राथमिकता से करना चाहिए. जिसको जिस दल से बैठकर बात करनी है करे. विलंब हो रहा है, लेकिन इसका कारण कौन है? ये कहना मुश्किल है.

‘बीजेपी वाले राम को हाई जैक करने लगे हैं’

राम मंदिर उद्धघाटन समारोह पर श्रवण कुमार ने कहा कि बीजेपी वाले राम को हाई जैक करने लगे हैं. धर्म को हाई जैक करने लगे हैं. चुनाव समाप्त होने के बाद कोई बीजेपी वाले मंदिर नहीं जाने वाले हैं. वहीं, एमपी के सीएम मोहन यादव के बिहार दौरे पर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र है कहीं भी कोई जा सकता है, प्रचार कर सकते है. इसके साथ ही मकर संक्रांति के बाद सियासत में फेर बदल पर श्रवण कुमार ने कहा कि ‘इंडिया’ गठबंधन में रहकर काम कर रहे हैं. आगे कहीं जाने की बात नहीं है. एक खिलाफ एक ही उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे.

बिहार के मॉडल पर देश चलता है- श्रवण कुमार 

22 जनवरी को उत्तर प्रदेश में छुट्टी मंत्री ने कहा कि उतर प्रदेश के मॉडल पर बिहार नही चलता है, बिहार के मॉडल पर देश चलता है. प्रधानमंत्री मोदी को भी कहना पड़ता है कि नीतीश कुमार ने महिला सशक्तिकरण के ऊपर जो काम किया है उसका जोड़ा देश में नहीं है और कोई राज्य नहीं कर सकता. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलेगा तो 2 साल के अंदर 94 लाख लोगों पक्का मकान  और सुरक्षा देगी।

RDNEWS24.COM

Top