•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

जयनगर : आज दिनांक 17/01/2024 को भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल  द्वारा आयोजित स्वच्छता अभियान

Blog single photo

जयनगर : आज दिनांक 17/01/2024 को भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल  द्वारा आयोजित स्वच्छता अभियान सह सांस्कृतिक उत्सव कार्यक्रम के तहत जयनगर नगर पंचायत के वार्ड नंबर दस गायत्री मंदिर के समीप हनुमान मंदिर परिसर में भाजपा नगर मंडल सुरज गुप्ता के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान सह सांस्कृतिक उत्सव कार्यक्रम चलाया गया।  इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष  सह विधायक प्रतिनिधि उद्धव कूंवर  ने कहा कि यह स्वच्छता अभियान सभी सनातनियों का पुनीत कार्य है जो ईश्वर द्धारा उपासनीय है क्योंकि उसके चिन्तन से ही हम मनुष्य को आत्मा के स्वरूप को समझने में सहायता मिलती है।

भाजयुमो प्रदेश प्रशिक्षण सह संयोजक पंकज राठौड़ ने कहा कि हम सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर कचड़ा मुक्त वातावरण बनाकर एक स्वच्छ भारत का निर्माण करना है। ऐसे स्वच्छता अभियान कार्यक्रम को समझने की सीधी कसौटी यही है कि जिन कार्यों से आत्म-हीनता, असंतोष और अशान्ति उत्पन्न होती हो उन्हें न करना और जिनसे दिव्य तत्त्वों की वृद्धि होती हो आत्म-सुख, सन्तोष और शान्ति मिलती हो उनका विकास करना ही ईश्वर की आज्ञाओं का पालन करना है। वहीं नगर मंडल अध्यक्ष सुरज गुप्ता ने  कहा कि तीर्थ व मंदिरों की साफ-सफाई अभियान से जुड़कर अपने शहर गांव पूर्णरूपेण स्वच्छ करना हम सबों का ध्येय है एवं इसके मद्देनजर पूरे जयनगर क्षेत्रों के शहरों व ग्रामीण क्षेत्रों के मठ मंदिरों में स्वच्छता अभियान माननीय प्रधानमंत्री के आदेशानुसार चलाया जा रहा है ।

 आज के स्वच्छता अभियान सह सांस्कृतिक उत्सव कार्यक्रम में  ग्रामीण मंडल अध्यक्ष उधव कुंवर , नगर मंडल अध्यक्ष सूरज गुप्ता, धर्मेन्द्र भारद्धाज उर्फ बौआ झा, पंकज राठौड़, गोपाल सिंह, गोपाल पूर्वे, शंभू महतो, रामनाथ पासवान, अन्य लोगों ने उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना श्रमदान किया। ........रीता सिंह

RDNEWS24.COM

Top