•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

आज नेशनल वोटर्स डे पर विधायक संजीव चौरसिया ने सभी दीघा विधानसभा के वाशियों को शुभकामनाएं दी

Blog single photo

आज नेशनल वोटर्स डे पर विधायक संजीव चौरसिया ने सभी दीघा विधानसभा के वाशियों को शुभकामनाएं दी हैं, साथ ही लोगों से मतदाता के रूप में पंजीकृत होने का आग्रह भी किया है. इसके साथ ही संजीव चौरसिया ने नव मतदाता सम्मेलन को संबोधित करने की भी जानकारी दी है आज 25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस (National Voters Day) के मौके पर विधायक संजीव चौरसिया ने सभी दीघा विधान सभा के वाशियों को शुभकामनाएं दी हैं, साथ ही लोगों से मतदाता के रूप में पंजीकृत होने का आग्रह भी किया है.

इसके साथ ही विधायक संजीव चौरसिया ने राष्ट्रीय मतदाता दिवस के इस विशेष अवसर पर आज नव मतदाता सम्मेलन को संबोधित करने की भी जानकारी दी है. पूरे भारत से पहली बार मतदान करने वाले मतदाता पहली वार जुड़े थे ।

नमो नवमतदाता सम्मेलन” अंतर्गत आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री Narendra Modi जी एवं आदरणीय राष्ट्रीय श्री J.P.Nadda जी के वर्चुअल माध्यम से उद्बोधन को दीघा विधानसभा अंतर्गत राजीव नगर रोड नं० – 06 स्थित श्रीराम उत्सव हॉल में नव मतदाताओं के साथ सुना। इस अवसर पर माननीय प्रधानमंत्री जी एवं आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का कुशल मार्ग  दर्शन प्राप्त किया ।

RDNEWS24.COM

Top