•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

तेजस्वी तेजस्वी तेजस्वी  क्या बात है जनता और लोकतंत्र की कोई मर्यादा नही

Blog single photo

तेजस्वी तेजस्वी तेजस्वी  क्या बात है जनता और लोकतंत्र की कोई मर्यादा नही जनता को जितना मूर्ख बना लो और vote के लिए  मंच टूटे या गोली कोई फर्क नही पड़ता, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी जन विश्वास यात्रा के दौरान सीतामढ़ी पहुंचे. जहां डुमरा हवाई अड्डा मैदान पर बना मंच अचानक टूट गया. जिसके चलते कई कार्यकर्ता और नेता घोयल हो गए. ये हादसा तब हुआ जब तेजस्वी यादव मंच पर नहीं थे. डुमरा हवाई अड्डा पहुंचते ही पूरे मैदान में खड़े प्रशंसकों में जोश भर गया. नारों से पूरा मैदान गूंज उठा.तेजस्वी ने माइक पकड़कर बस की छत से ही सभी को संबोधित किया.

उन्होंने कहा कि नीतीश हमेशा कहा करते थे कि 10 लाख नौकरी देना है तो पैसा कहां से लाओगे. हम लोगों ने 17 महीने में दिखा दिया. तेजस्वी ने आगे कहा कि जब वे स्वास्थ मंत्री थे तो लगातार अस्पतालों में मरीजों का बेहतर ढंग से इलाज करवाने को लेकर रात में छापेमारी की. डॉक्टरों को हिदायत दी कि अस्पताल में आने वाले मरीजों का बेहतर ढंग से इलाज करें.तेजस्वी यादव ने नरेंद्र मोदी से पूछा क्या नीतीश कुमार आबकी बार फिर से नहीं पलटेंगे? इसकी गारंटी नरेंद्र मोदी लेते हैं?

तेजस्वी ने कहा कि जब वह विधानसभा में भाजपा के दोनों डिप्टी सीएम से पूछ रहे थे कि आबकी बार नीतीश नहीं पलटेंगे इसकी गारंटी लेते हैं तो कुछ नहीं बोले और हंसने लगे. तेजस्वी ने कहा कि उनकी लड़ाई भाजपा से है, ना कि नीतीश कुमार से. नीतीश अब रिटायर होने वाले हैं. तेजस्वी ने कहा कि उनके कलम से सीतामढ़ी में माता जानकी की पूरोना के लिए 72 करोड़ रु दिया गया।

RDNEWS24.COM

Top