•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

BJP के दिग्गजों का बिहार दौरा...

Blog single photo

BJP के दिग्गजों का बिहार दौरा...राजनाथ सिंह से लेकर अमित शाह और PM मोदी की होने वाली दौरा लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी दल तैयारी में जुट गए हैं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी यात्रा की शुरूआत आज 20 फरवरी से कर दी है. इधर, सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी भी बड़ी तैयारी में जुट गई है. फरवरी महीने में दो बड़े नेता बिहार दौरे पर आ रहे हैं, जबकि मार्च के पहले हफ्ते में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का कार्यक्रम होना है. बिहार यूनिट की तरफ से इसकी तैयारी भी शुरू हो गई है.

जनसभा के लिए कार्यक्रम स्थल को फाइनल कर जल्द ही इसकी घोषणा कर दी जाएगी राजनाथ सिंह भी आ रहे बिहार भाजपा सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फरवरी महीने में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बिहार आने वाले हैं. यहां इनकी दो जनसभाएं आयोजित होंगी. खबर है कि रक्षा मंत्री का बिहार दौरा 28 फरवरी को है. इस दिन वे सीतामढ़ी के साथ-साथ मधुबनी या दरभंगा में किसी जगह पर जनसभा को संबोधित करेंगे. राजनाथ सिंह के दौरे को लेकर पार्टी के स्तर पर तैयारी शुरू हो गई है. बुधवार तक स्थान तय कर इसकी सूचना केंद्रीय नेतृत्व को भेज दी जाएगी. वहीं, उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी एक दिन के दौरे पर बिहार आ रहे हैं. यूपी के डिप्टी सीएम 23 फरवरी को आने वाले हैं.

जानकारी के अनुसार, शाहाबाद क्षेत्र में इनकी जनसभा होगी. केशव प्रसाद मौर्य के आगमन को लेकर भी पार्टी तैयारी में जुटी है. प्रधानमंत्री के बाद अमित शाह का दौरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बिहार आ रहे हैं. संभावित तारीख 3 मार्च है. बताया जाता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चंपारण में जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान केंद्र सरकार की कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी करेंगे. बता दें, इसके पहले जनवरी-फऱवरी महीने में प्रधानमंत्री के दौरे का दो कार्यक्रम स्थगित हो चुका है. अब जो नई तारीख आई है वो 3 मार्च है. वहीं गृह मंत्री अमित शाह भी पटना आने वाले हैं. उनके बारे में खबर आई है कि वे 5 मार्च को आ रहे हैं. इस दौरान वे पटना भाजपा कार्यालय को सम्बोधित करेगे।.......रीता सिंह

RDNEWS24.COM

Top