•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

मुजफ्फरपुर में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या

Blog single photo

मुजफ्फरपुर में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, क्लिनिक से लौट रहे थे घर मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में तीन दिन के अंदर दो एनकाउंटर होने के बाद भी अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. इस बार अपराधियों ने एक डॉक्टर को अपना निशाना बनाया है. गुरुवार की देर रात अपराधियों ने आयुर्वेदिक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के झपहां पुल की है.

डॉक्टर की गोली मारकर हत्या: गोली लगने के बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई है. घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने घटना की जानकारी अहियापुर थाने की पुलिस को दी, सूचना मिलने पर पहुंची अहियापुर पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की और शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है.

लूट के दौरान हत्या की आशंका: वे मीनापुर के धर्मपुर स्थित अपने क्लिनिक से वापस अहियापुर स्तिथ आवास पर आ रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना देर रात की है. लोगों ने लूट के दौरान अपराधियों द्वारा गोली मारने की आशंका जाहिर की है. गोली मृतक के सीने में लगी है, जिससे उनकी मौत हो गई......रीता सिंह

RDNEWS24.COM

Top