•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

होली मिलन समारोह में एनजीओ हेल्पलाइन, आर वी एस सोशल वेल फेयर ट्रस्ट और नारी सुरक्षा सेना के संयुक्त प्रयास

Blog single photo

*प्रेस विज्ञप्ति*

दिनांक: मार्च 21, 2024

होली मिलन समारोह में एनजीओ हेल्पलाइन, आर वी एस सोशल वेल फेयर ट्रस्ट और नारी सुरक्षा सेना के संयुक्त प्रयास

पटना, बिहार: आज, दिनांक मार्च 21, 2024 को स्थानीय जगत ट्रेड सेंटर, फ्रेजर रोड, पटना के सीएमए आर्केड में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में एनजीओ हेल्पलाइन आर वी एस सोशल वेल फेयर ट्रस्ट, और नारी सुरक्षा सेना ने अपनी शक्ति को संगठित करते हुए महिलाओं के कल्याण और समृद्धि के लिए एक साथ काम किया।

समारोह में एनजीओ आर वी एस सोशल वेल फेयर ट्रस्ट रीता सिंह ने महिलाओं के पुनर्वास, कल्याण, और विकास की परियोजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी दी। वे महिलाओं के अधिकारों को सुनिश्चित करने और उनके जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाने के लिए काम कर रहे हैं।

आर वी एस सोशल वेल फेयर ट्रस्ट के संस्थापक रीता सिंह ने समारोह में उपस्थित लोगों को संबोधित किया। उन्होंने आजकल के समय में महिलाओं के शिक्षा और स्वास्थ्य के महत्व पर बल दिया और समाज में समानता के प्रति जागरूकता बढ़ाने की आवश्यकता को जताया।

नारी सुरक्षा सेना की प्रेसिडेंट रीता सिंह ने भी इस महत्वपूर्ण अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित किया। उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा और उनके अधिकारों की रक्षा करने के लिए समाज के सभी सेक्टरों को मिलकर काम करने की आवश्यकता को उजागर किया।

इस समारोह के माध्यम से, समाज ने महिलाओं के लिए न्याय और समानता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को पुनः दिखाया है। यह एक प्रेरणादायक कदम है जो महिलाओं के समर्थन और सशक्तिकरण की दिशा में एक नई दिशा प्रदान करता है।

संपर्क:
--- 7004100454

इस प्रेस विज्ञप्ति के लिए अधिक जानकारी के लिए कृपया [आपकी कंपनी / संगठन का वेबसाइट] पर जाएं।

rvssocialwelfaretrust.in

RDNEWS24.COM

Top