•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

योगी आदित्यनाथ को आज शाम 4 बजे राजतिलक

Blog single photo

योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर से भारतीय जनता दल के सदस्य दल का सदस्य चुना गया। लगातार मौसम के मौसम पर केंद्रीय गृह मंत्री मंत्री पद के लिए मंत्री पद के लिए निर्वाचन आयोग के सदस्य होंगे। सामान्य सदस्य के बुजुर्ग सदस्य सुरेंद्र कुमार खन्ना ने योगी के नाम का प्रस्ताव, जो पर सभी ने रजामंदी दे दी। योगी आदित्यनाथ के नाम की घोषणा।

जन जन दल का सदस्य चुनने के बाद योगी आदित्यनाथ राजभवन और प्रशासन के अधिकारी बदहाल में रहेंगे। ️ योगी️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ है है है है है है। 

भाजपा विधायक दल की बैठक में गुरुवार को योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर सर्वसम्मति से भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक दल का नेता चुन लिया गया. वह लगातार दूसरी बार प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे. पर्यवेक्षक के तौर पर आए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुबर दास की मौजूदगी में योगी को विधायक दल का नेता चुना गया. भाजपा विधायक दल के सबसे वरिष्ठ सदस्य सुरेश कुमार खन्ना ने योगी के नाम का प्रस्ताव रखा, जिस पर सभी विधायकों ने रजामंदी दे दी. इसके बाद अमित शाह ने यूपी के अगले मुख्यमंत्री के रूप में योगी आदित्यनाथ के नाम की घोषणा की.

भाजपा विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद योगी आदित्यनाथ राजभवन पहुंचे और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश किया. योगी मंत्रिमंडल का भव्य शपथ ग्रहण समारोह आज लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में आयोजित होना है. जिसमें प्रधानमंत्री भी सामिल है । रिपॉट रीता सिंह

Top