•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

जनता दरवार में होता है उलट ,फेर ,विजय कुमार सिन्हा ,

Blog single photo

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता ने मंगलवार को नीतीश कुमार के ‘ मुख्यमंत्री जनता दरबार ‘ कार्यक्रम को लेकर सियासी हमला बोलते हुए कहा कि जनता दरबार कार्यक्रम में चुनिंदा लोगों को बुलाया जाता है । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के जनता दरबार कार्यक्रम में प्रशासन, थाना, अपराधी द्वारा सताए गए लोग नहीं पहुंच पाते, इस कारण प्रत्येक मंगलवार को भाजपा कार्यालय में जन कल्याण संवाद कार्यक्रम करूंगा, जिसमे आम लोगों की समस्या सुनी जाएगी और सरकार को हकीकत से अवगत कराया जाएगा ।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सिन्हा ने कहा कि ऑन लाइन जिला प्रशासन से चुनिंदा लोग जनता दरबार में पहुंचते हैं । उन्होंने कहा कि जनता दरबार सभी द्खियारों के लिए होना उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार के कारण अपराधियों का मनोबल बहुत बढ़ चुका है जबकि प्रशासन आज  हतोत्साहित है ।उन्होंने कहा कि विपक्ष के नाते भाजपा अब सरकार  की ऐसी कमजोरियों को जन कल्याण संवाद कार्यक्रम के जरिए दिखाएगी ।

उन्होंने अपराधिक घटनाओं भाजपा नेता ने कहा कि सरकार कहती है कि जनता राज है लेकिन हकीकत है कि गुंडा राज है । उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भाजपा आम जनता की मदद से जहर की खेती को समाप्त करेगी । इस मौके पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन  प्रदेश मुख्यालय प्रभारी सुरेश रुंगटा प्रदेश राकेश कुमार ,RDNEWS 24 ,Com के सम्पादक रीता सिंह उपस्थित थी l ... RDNEWS24.COM

Top