•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

दवा लोडेड ट्रक गिरी खाई में पुलिस की बसूली बना दुर्घटना का कारण ,

Blog single photo

बक्सर में पुलिस की अवैध वसूली के दौरान हादसाः वीर कुंवर सिंह सेतु से नीचे गिरा दवा ला रहा ट्रक

 उत्तरप्रदेश से सरकारी दवा लेकर पटना जा रहा मिनी ट्रक वीर कुंवर सिंह सेतु से नीचे पलट (Veer Kunwar Singh Setu Mini truck fell down ) गया. चालक का आरोप है कि पुलिस ने पैसे की मांग की, नहीं देने पर चलते वाहन से उसे नीचे उतार दिया जिससे हादसा हुआ.

लोगों का पुलिस पर गंभीर आरोप शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए वीर कुंवर सिंह सेतु पर कई लेयर में जांच की व्यवस्था की गयी है. लेकिन पुलिस ड्यूटी छोड़ कर अवैध वसूली करने में मशगूल रहती है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाये. अक्सर पुलिस के जवान उत्तरप्रदेश से बिहार की सीमा में आने वाली गाड़ियों से अवैध वसूली करते रहते हैं. जिसका कई बार वीडियो वायरल होने के बाद भी वरीय अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की. जिसका परिणाम है कि आज इतना बड़ा हादसा हो गया.

चलती गाड़ी से नीचे उतारा वाहन चालक अशोक ने बताया कि वह हरियाणा का रहने वाला है. उत्तरप्रदेश से मवेशी का दवा लादकर पटना जा रहा था. इसी दौरान वीर कुंवर सिंह सेतु पर पुलिसकर्मियों ने रुकने का इशारा किया. उसने वाहन रोका, जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने खर्चा के लिए पैसा मांगे. जब देने से इनकार किया तो पुलिसकर्मियों ने कहा कि साहब के पास चलो. जिसके बाद हमने वाहन को किनारे करने की बात कह कर गाड़ी को साइड में लगाने लगा, लेकिन वे लोग वाहन किनारे नहीं करने दिया. गाड़ी पुल से नीचे गिर (Veer Kunwar Singh Setu Mini truck fell down) गई.

 

Top