•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

बिहार में बहार है अपराधों का बहार है जितना लूट सको तो लूट लो , सरकारी खजाना ,

Blog single photo

बिहार के उद्योग मंत्री समीर महासेठ के घर इनकम टैक्स का छापा पड़ा है. साथ ही उनके बिजनेस पार्टनर रवि भूषण की कंस्ट्रक्शन कंपनी पर भी छापा पड़ा है. गुरुवार की सुबह एक साथ उनसे जुड़े कई ठिकानों पर छापेमारी की गई है. उनके यहां किन कारणों से छापेमारी हुई है, अभी इसे लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं किया गया है. माना जा रहा है कि वित्तीय अनियमितता से जुड़े मामलों को लेकर ये जांच चल रही है. उनका पुराना व्यवसायिक इतिहास रहा है जिस वजह से वित्तीय लेन-देन से जुड़े मामलों में रेड डाले जाने का संदेह जताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार साकार कंस्ट्रक्शन के मालिक रवि भूषण जो समीर महासेठ के बिजनेस पार्टनर हैं, उनके पटना सहित बिहार झारखंड के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड चल रही है. कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा आईटी के चोरी के आरोप में ये छापेमारी हो रही है. समीर महासेठ के आर ब्लॉक सोन भवन के पांचवा ताल्ला और कंस्ट्रक्शन कंपनी में सुबह से ही छापेमारी चल रही है.

इनकम टैक्स के 15-20 अधिकारी उनके घर पर छापेमारी में जुटे है.बता दें कि विधानसभा चुनाव 2020 में समीर कुमार महासेठ ने राजद प्रत्याशी के रुप में लगातार दूसरी बार मधुबनी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव में जीत दर्ज की थी. पूर्व मंत्री राजकुमार महासेठ के पुत्र समीर महासेठ को अगस्त 2022 में जब नीतीश कुमार ने एनडीए से नाता तोड़कर राजद और अन्य दलों के साथ महागठबंधन सरकार बनाई, तब उन्हें 16 अगस्त को मंत्री बनाया गया. वे उद्योग विभाग का जिम्मा सभाल रहे है ।

RDNEWS24.COM

Top