•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

200 से अधिक लोग जहरीली शराब से मौत हुई हैं ,

Blog single photo

शराबबंदी का दावा करने वाले मुख्यमंत्री अपने कैबिनेट सहयोगियों व करीबी अधिकारियों की ब्लड/ नारकोटिक्स टेस्ट करा कर रिपोर्ट सार्वजनिक करें, शराबबंदी की हकीकत सामने आ जायेगी। न मुआबजा देगे न करेगे करवाई ,अपराध पर अपराध बिहार बना करप्शन का अड्डा लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि पूरे बिहार में अराजकता का माहौल है. इसलिए अब राष्ट्रपति शासन के अलावा कोई और विकल्प नहीं रह गया है. चिराग पासवान ने कहा कि बिहार सरकार शराब से हुई मौत के आंकड़े छुपा रही है. उन्होंने दावा कि 200 से अधिक लोग जहरीली शराब से मौत हुई हैंऔर सरकार दावा करती है कि बिहार में शराब बन्द है.

माफियाओं का मनोबल बढ़ा
चिराग पासवान ने कहा कि शराब के निर्माण के अवैध धंधे से जुड़े लोगों को पूरी तरह सरकार का संरक्षण प्राप्त है. इसलिए माफियाओं का मनोबल बढ़ा हुआ है. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार छापेमारी का बस दिखावा करती है. आज तक सरकार और प्रसाशन के मिली भगत से बिहार में शराब  शराब माफियाओं का मनोबल बढ़ा रही है मांझी ने भी जताया अफसोस  इधर, महागठबंधन के सहयोगी दल हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी ने भी चुप्पी तोड़ दी है. सोमवार को जब मुआवजे को लेकर उनसे सवाल पूछा गया तो जीतन राम मांझी ने शायराना अंदाज में अपने ही सरकार पर शायरी करते हुए कहा कि लिखा परदेश किस्मत में, वतन की याद क्या करना, जहां बेदर्द हाकिम हो, वहां फरियाद क्या करना. हालांकि इसके बाद उन्होंने छपरा शराबकांड की घटना पर अफसोस जताते हुए कहा बिहार में पूरी तरह शराब बन्द नही हुआ सरकार के जिद है और जनता को ठग रही है.

राष्ट्रपति शासन लागू करने की केन्द्र सरकार से मांग किये चिराग पासवान ने चिराग पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री कहते है कि जो पीयेगा वह मरेगा और पिलाने वालों पर कार्रवाई का बात नहीं करते. यह दुर्भाग्यपूर्ण है. इतनी मौतें होने के बावजूद सरकार पिलाने और बेचनेवालों पर कार्रवाई करने के बदले मृतकों की संख्या छिपाने में लगी हुई है. चिराग पासवान ने कहा कि 2016 में शराब से मरने वालों को मुआवजा दिया गया, फिर इस बार मुआवजा को कतराते है नीतीश सरकार.

RDNEWS24.COM

 

Top